Into The Wild with Bear Grylls & Ajay Devgn Review: Singham star’s sea survival adventure is ‘buoyant’ – techkashif


ऐसा माना जाता है कि ‘जो लोग बहुत दूर जाने का जोखिम उठाते हैं, वे ही पता लगा सकते हैं कि वे कितनी दूर जा सकते हैं’ और बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के लिए, उनके साहसिक पक्ष की सीमा का परीक्षण इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स के एक नए एपिसोड में किया गया था। खोज+. जब सबसे बड़ा एक्शन हीरो दुनिया के सबसे साहसी खोजकर्ता से मिलता है, तो चिंगारियां उड़ने के लिए बाध्य होती हैं और दांव ऊंचे होने की उम्मीद होती है। और, ठीक यही नवीनतम एपिसोड दर्शकों को स्टार को करीब से और व्यक्तिगत रूप से जानने के बोनस के साथ प्रदान करता है।

जैसे ही अजय और भालू हिंद महासागर के बीच में ग्रिड से उतरते हैं, एपिसोड काफी रोमांचक शुरू हो जाता है। हमें अजय और भालू को ऊँचे समुद्रों में सावधानी से चलते हुए देखने को मिलता है और यह सुनिश्चित करते हैं कि वे सुदूर द्वीप पर पाए जाने के लिए सब कुछ करें। एक ‘एसओएस’ चिन्ह बनाने से लेकर तैरने तक जीवित रहने के एकमात्र मौके की ओर, हमें अजय को रोमांच का स्वाद लेने को मिलता है, जैसा पहले कभी स्क्रीन पर नहीं हुआ। जैसे ही उसका क्रैश कोर्स भालू के साथ शुरू होता है, हम देखते हैं कि सिंघम स्टार अपनी यात्रा पर प्रतिबिंबित करता है और स्पष्ट हो जाता है।

बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में अजय देवगन

हिंद महासागर में एक निर्जन द्वीप पर भोजन और पानी जैसी बुनियादी वस्तुओं को खोजने के लिए खुद को चुनौती देने से लेकर खुद को बचाने के लिए एक अस्थायी और लगभग अविश्वसनीय बेड़ा बनाने तक, अजय को भालू के साथ अपने साहसिक कार्य की सीमा तक धकेला जाता है। लेकिन एक पल के लिए भी नहीं लगता कि अभिनेता अपना आपा खो रहा है। और भालू उसे रोहित शेट्टी, अनिल कपूर और उसकी पत्नी काजोल सहित अपने सभी करीबी लोगों से विशेष क्लिप और संदेश दिखाकर उसे आगे बढ़ाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता है। अजय के समुद्री साहसिक कार्य की गहराई यह है कि कैसे हम उसे अपने पिता को खोने और अपने बच्चों युग और न्यासा के बारे में बात करते हुए सुनते हैं।

इस सब के बीच, अजय हर उस चुनौती का बहादुरी से सामना करता है जो हिंद महासागर उस पर फेंकता है और न्यूनतम के साथ जीवित रहना सीखता है। रोमांचक हिस्सा उसे एक सुनसान द्वीप पर अपने ‘ओसीडी’ के साथ आमने-सामने आते देखना है। जबकि उनके जीवित रहने के कौशल का सम्मान किया जाता है और सुपरस्टार ‘खुश’ लगते हैं, दर्शकों को निश्चित रूप से अजय और भालू के साथ 50 मिनट के करीबी और व्यक्तिगत सत्र के लिए आश्वस्त किया जा सकता है। अब, क्या अजय की अस्थायी बेड़ा वास्तव में हिंद महासागर के प्रकोप से बची है? खैर, इसके लिए आपको डिस्कवरी+ ऐप पर एपिसोड देखना होगा। जहां तक ​​सुपरस्टार के साहसिक कार्य के समय की बात है, तो आपका मनोरंजन करते रहना और आगे बढ़ते रहना ‘उत्साही’ है!

यह भी पढ़ें | अनिल कपूर से अजय देवगन के अभियान ‘इनटू द वाइल्ड’ पर बेयर ग्रिल्स के साथ: आप इस अनुभव को हासिल करेंगे



Leave a Comment